Monday, February 23, 2009

बधाई




आज की सुबह जो नायब तोहफा लेकर आयी उसे हम युगों युगों तक याद करेंगे। ऑस्कर में हमने धूम मचा दी है। हमने यानी रहमान, गुलज़ार, कुट्टी, पिंकी....यूँ तो हर कोई खुशी से भरा है। खुशी छलक रही है। चैनल्स पर, अख़बारों में, चर्चाओं में, ब्लोग्स पर....एक बात मेरे साथ अलग है वो ये की सुबह से मेरे पास इतने फ़ोन आ रहे हैं की पूछिए मत। हर कोई कह रहा है आपके गुलज़ार साहब को अवार्ड मिला है, बधाई... यह सम्मान मेरे बहुत बड़ा है। गुलज़ार मेरे ही नही सबके फेवरेट है यह मैं जानती हूँ फ़िर भी अच्छा लग रहा है...पिछले दिनों उनसे हुई मुलाकात में उन्होंने रहमान पर बहुत भरोसा जताया था। उनका भरोसा, आज सबकी खुशी है।

सभी ऑस्कर विनेर्स को दिल से बधाई....

2 comments:

मनोज द्विवेदी said...

HAM BHI SHAMIL HAI IS KHUSHI MEIN..

Dr. Hemant Joshi said...

स्लमडॉग जैसी हॉलीवुड की फिल्मों में काम करके ही भारतीय क्यों आस्कर पाते हैं? I, however, join you in congratulating our talents for their success.